8,000 रूपये के साथ खरीद सकते हो इस दमदार स्मार्टफोन को

Motorola One Power स्मार्टफोन को आप छूट के साथ खरीद सकते हो। कुछ समय के लिए फ्लिकार्ट इस फोन पर छूट दे रही है जिसका आप फायदा उठा सकते हो। इस बात का तो आपको भी पता होगा कि फ्लिपकार्ट समय समय पर स्मार्टफोन्स पर छूट देती रहती हैं। छूट के साथ आपको इस फोन पर कई आफर्स का फायदा भी देखने को मिलेगा। इस फोन पर 8,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं।

Source – Google

इस फोन की असल कीमत की बात करे तो इस फोन इसकी असल कीमत 18,999 रूपये है जो कि छूट के साथ 10,999 रूपये में मिल रहा हैं। इस फोन को छूट के साथ खरीदने का यही मौका हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन पर ये छूट सीमित समय के लिए दी जा रही हैं। 

Source – Google

इस फोन को आप नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो, यानी कि आपको बिना ब्याज वाली ईएमआई पर इस फोन को खरीदने का मौका हैं। इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा जिसका फायदा आप उठा सकते हो। जो कि शर्तो पर आधारित हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं।

Source – Google

इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व सामने की तरफ अगर आप सेल्फी लेना चाहते हो तो इसके लिए आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन में रात के समय लाइट करने के लिए एलईडी फ्लैश दिया गया हैं। इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा।

Leave a Reply