रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों को कोहली ने किया खारिज. कहा टीम का माहौल ठीक है.

कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले कोच रवि शास्त्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने और रोहित शर्मा के मन मुटाव और मतभेद की खबरों को खारिज कर दिया उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं किसी व्यक्ति को पसंद नहीं करता या मुझे उससे असुरक्षा महसूस होती है तो आपको वह मेरे चेहरे पर दिखेगा। मैंने हमेशा से रोहित शर्मा की तारीफ की है, क्योंकि मैं जानता हूं कि वे अच्छे हैं। हमारे बीच कभी कोई मतभेद नहीं रहे।’’ दरअसल, पिछले दिनों रोहित ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद से यह खबरें आने लगी थीं कि विराट और रोहित के बीच मनमुटाव है।

कोहली ने साथ में कहा अगर टीम का माहौल अच्छा नहीं होता, तो पिछले दो-तीन साल से हम जिस तरह खेल रहे हैं, वह मुमकिन नहीं होता। मैं यह बात जानता हूं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कामयाबी के लिए ड्रेसिंग रूम में आपसी भरोसे का भाव और माहौल कितना जरूरी होता है। अगर वह नहीं होता तो आज हम वर्ल्ड क्रिकेट में जिस पोजिशन पर हैं, वहां नहीं होते। नंबर सात रैंकिंग से नंबर वन रैंकिंग तक हमारा सफर खेल, आपसी सम्मान और आपसी समझ की वजह से है। वनडे में भी हमारे खेल में निरंतरता इसी का नतीजा है।’’

विराट ने कहा कि मैं नहीं जानता कि इन बातों से किसे फायदा पहुंच रहा है। हम भारतीय क्रिकेट को शीर्ष पर ले जाने की कोशिश में हैं। कुछ लोग हमें नीचा दिखाकर खुश हैं। चार साल में हम टीम को नंबर सात से नंबर एक पर लाए हैं और आज ऐसी बातें सुन रहे हैं। साथ में कोच रवि शास्त्री ने भी इन सब बातो को अफवाह बताया और कहा की टीम में सब सही ह और किसी भी तरह का मतभेद नहीं है.

Leave a Reply